मुंबई। पॉप्युलर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से निकाह रचाया था। अब खबर आई है कि शादी के बाद नाम बदलकर फैजा बनीं दीपिका ने अपना पहला रोज रखा। एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे परिवार के साथ रोज इफ्तार में हिस्सा लेते दिखाई दे रही हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका का यह पहला रमजान है और वह इससे जुड़े सारे रीति-रिवाज बड़ी ही खुशी के साथ निभा रही हैं।


मालूम हो, दीपिका और शोएब ने इसी साल 22 फरवरी को निकाह किया था। लखनऊ में निकाह हुआ था और मुंबई में रिसेप्शन दिया गया था। निकाह के बाद इस बात लेकर विवाद भी हुआ था कि दीपिका ने अपने धर्म परिवर्तन कर लिया है और उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया है।


सोशल मीडिया पर एक तबके ने उनकी आलोचना की तो दीपिका ने सफाई दी कि यह उनका निजी फैसला है और इस बारे में वे किसी को सफाई नहीं देंगी।


शादी के बाद जब 'सिमर' के पति को पहननी पड़ी साड़ी


शादी के बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे। शादी के बाद शोएब का एक अलग अंदाज देखने को मिला था। शोएब ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में टीम उनको लाल रंग की साड़ी पहनाने में बिजी हैं।


शोएब शो 'जीत गई तो पिया मोरे' में वरुण के किरदार में हैं और इस शो की शूटिंग के दौरान उन्हें साड़ी पहननी थी।


शोएब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'साड़ी पहनना जाल में फंसने जैसा है। सभी महिलाओं को सलाम।'


शोएब टीवी में एक जाना-माना नाम है। शो 'ससुराल सिमर का' में प्रेम का किरदार निभाकर वह मशहूर हुए थे। इस शो के सेट पर सिमर का रोल कर रही दीपिका और शोएब को प्यार हो गया था।