फिल्म का नाम : डेडपूल 2


डायरेक्टर: डेविड लीच


स्टार कास्ट: रेयान रेनॉल्ड्स,जोश ब्रोलिन, मोरेना बैकेरिन


अवधि: 2 घंटा 2 मिनट


रेटिंग: 4 स्टार


कुछ हफ्ते पहले ही मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर ने धमाल मचाया था और अब डेडपूल 2 भी इसी की तैयारी में है. रणवीर सिंह की आवाज में डेडपूल 2 का हिंदी वर्जन खूब हंसाती भी है. फिल्म को देखकर ये लगता है कि सीक्वल बनाने का आइडिया गलत नहीं होता.

कहानी:


ओपनिंग सीक्वेंस में ही आपको पता चल जाएगा कि ये वैसा सीक्वल नहीं है, जैसे की आप उम्मीद कर रहे थे. पहले 20 मिनट में ही ये फिल्म सिद्ध कर देती है कि ये फिल्म सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं बनाई गई है बल्कि फिल्म इंसान के अंदर जो अंधेरा है, उससे भी उबरने का रास्ता दिखाती है.


फिल्म की कहानी वेड विल्सन उर्फ डेडपूल की है. कोलोसस एक्स मैन का हिस्सा बनाने के लिए अपने साथ ले आता है. एक दिन मुटेंट बच्चे को बचाने के चक्कर में डेडपूल कानून तोड़ देता है. वो और बच्चा दोनों साथ में जेल में रहते हैं. तभी केबल (जोश ब्रोलिन) की एंट्री होती है, जो उस बच्चे को मारना चाहता है. फिर शुरू होती है डेडपूल और केबल की लड़ाई.

क्यों देखें फिल्म:


डोमिनो (जैजी बीट्ज) की एक्टिंग बहुत अच्छी है.


एक्शन सीक्वेंस के साथ बैंकग्राउंड म्यूजिक बहुत अच्छा है.


इमोशनल सीन्स और कॉमेडी भी अच्छी है.


डेडपूल 2 देखने से पहले फिल्म का पहला पार्ट जरूर देख लें. डेडपूल 2 को शुरू से अंत तक ध्यान से देखें. किसी भी सीन में सरप्राइज मिल सकता है.


फिल्म के इंग्लिश और हिंदी वर्जन में अंतर है. हिंदी वर्जन को रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में डब किया है. उन्होंने कॉमिक अंदाज में इसकी डबिंग की है.