नई दिल्‍ली: पिछले दिनों नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया. नेहा और अंगद की शादी की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर हुई, हर कोई चौंक गया. वहीं एक दिन बात ही हिमेश रेशमिया की भी दूसरी शादी की खबरें सामने आ गईं. बुधवार को यह दोनों जोड़‍यिां एयरपोर्ट पर नजर आईं. हिमेश रेशमिया शादी के तुरंत बाद अपनी पत्‍नी सोनिया के साथ दुबई गए थे. इस छोटे से हनीमून के बाद दोनों बुधवार रात एयरपोर्ट पर कुछ यूं नजर आए.

हिमेश रेशमिया ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ गुपचुप तरीके से दिल्‍ली में शादी की. हिमेश ने अपने हनीमून के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. बुधवार को नई दुल्‍हनिया सोनिया कपूर लाल चूड़े में अपने पति हिमेश रेशमिया के साथ नजर आईं.

वहीं शादी के बाद नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक इवेंट का हिस्‍सा बनने के लिए अमेरिका रवाना हुए. अमेरिका में कुछ समय बिताने के बाद नेहा और अंगद मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ यूं नजर आए.

बता दें कि  'जूली', 'क्‍या कूल हैं हम' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया ने एक्‍टर अंगद बेदी से शादी की है. अंगद बेदी, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और रणजी भी खेल चुके हैं. क्रिकेट के बाद अंगद ने मॉडलिंग और फिर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया. नेहा और अंगद ने पंजाबी अंदाज में दिल्‍ली में शादी की. व‍हीं हिमेश रेशमिया ने अपनी 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की है. यह हिमेश की दूसरी शादी है.