बेंगलुरू। कर्नाटक में सियासी ड्रामा अपने चरम पर है। विधायकों की खरीद-फरोख्त के डर से कांग्रेस ने अपने MLAs को बिदाड़ी स्थित ईगलटन रिजॉर्ट से ठहराया हुआ है, लेकिन येदुरप्पा के मुख्यमंत्री बनते ही रिजॉर्ट की सुरक्षा हटा ली गई, जिसके बाद कांग्रेस अपने विधायकों को वहां से शिफ्ट की तैयारी कर रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक विधायकों को पड़ोसी राज्य ले जाया जा सकता है, हलांकि इसका फैसला अभी नहीं किया गया है। 

मीडिया की खबरों के मुताबिक कांग्रेस और जेडीएस अपने विधायकों को एकजुट रखने की कोशिशों में लगे हैं। खबरें आ रही है कि कांग्रेस और जेडीएस अपने सभी विधायकों को बेंगलुरु से शिफ्ट कर कोच्चि ले जा सकती है। माना जा रहा है कि जेडीएस के विधायक बेंगलुरु के होटल शंगरी-ला में ठहरे हैं और उन्हें केरल शिफ्ट किया जा सकता है। 

जेडीएस के नेता बस्वराज का कहना है कि उनके सभी विधायक जल्द ही बेंगलुरु से शिफ्ट होंगे। जेडीएस नेता ने कहा कि उनके विधायक केरल जा रहे हैं। जबकि कांग्रेस अपने विधायकों को कोच्चि के क्राउन प्लाज़ा होटल में ठहरा सकती है। मीडिया की खबरों के मुताबिक होटल के स्टाफ को इसके लिए तैयारियां करने को कहा गया है। हालांकि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के मुताबिक विधायकों को कोच्चि के अलावा अन्य जगहों पर भी ले जाने पर विचार हो रहा है। पार्टी कोच्चि के अलावा आंध्र प्रदेश, विशाखापट्टनम, पंजाब या फिर दिल्ली ले जाने पर विचार कर रही है।