कर्नाटक में मचे सियासी घमासान पर मध्य प्रदेश में भी सियासत गर्म है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि कि आजादी की लड़ाई लड़ने वालों ने यह दिन देखने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर नहीं किया था. लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हमें संसद, विधानसभा और अदालत हमें लड़ना होगा और सड़क पर उतरना होगा.


कर्नाटक में मचे सियासी घमासान के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट किए. उन्होंने अपने पहले ट्वीट पर लिखा है:-

दिग्विजय सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट पर लिखा है कि आज़ादी की लड़ाई लड़ने वालों ने यह दिन देखने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर नहीं किया था. लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हमें संसद में, विधान सभा में, अदालत में लड़ना पड़ेगा और सड़क पर भी उतरना पड़ेगा.

वहीं गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर पलटवार कर जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन को अवसरवादी पार्टी बताया है. भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को जनमत मिला है. कांग्रेस को जनता ने नकारा है. वहां के सीएम खुद ही हार गए और लोकतंत्र की बात करने वाली कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को कुचलने के काम किया. गृह मंत्री ने कहा है कि कांग्रेस संविधान को लेकर बोलने लायक नहीं है.