मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की सगाई के बाद अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी के सगाई करने की खबरें भी छाई हुई हैं। एक के बाद एक खुशखबरी मिल रही है। अब खबर है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे भी सगाई के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के बाद अब अनंत अंबानी भी सगाई करने जा रहे हैं। चर्चा है कि वो भी जल्द ही व्यावसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिक मर्चेंट से सगाई करेंगे। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।


इसी महीने ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से सगाई की थी और उनसे पहले अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग सगाई की।


अनंत की राधि‍का मर्चेंट के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। ब्राइड्स टुडे ने भी इंस्टा पर अनंत और राधि‍का की तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, अगर चर्चाओं पर गौर करें तो अंबानी परिवार में एक और शादी की शहनाई सुनने को मिलेगी।'


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अंबानी परिवार की मंजूरी मिल चुकी है। जल्द ही औपचारिक ऐलान हो सकता है। साथ ही अगले महीने सगाई पार्टी भी की जा सकती है।


दरअसल, गुजरात में द हिंदू अखबार के रिपोर्टर महेश लांगा ने 9 मई को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ सगाई करने जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मार्च में राधिका के एक इंटरव्यू का स्क्रीन ग्रैब भी शेयर किया था। तभी से मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई की खबरें उड़ गईं।