इसमें कोई शक नहीं कि आप अपने पार्टनर के साथ जो सबसे अंतरंग बात शेयर करते हैं वह सेक्स है। लेकिन कई बार जरुरत से ज्यादा काम, हेक्टिक शेड्यूल और बिजी लाइफ की वजह से सेक्स भी रूटीन बनकर रह जाता है। ऐसी परिस्थिति में आपको अपने रिश्ते और सेक्स लाइफ को फिर से पहले जैसा बनाने के लिए बिस्तर पर पार्टनर संग ऐसी छोटी-छोटी और स्वीट चीजें करनी चाहिए जिससे सेक्स लाइफ में खोया हुआ रोमांच और उत्तेजना वापस लौट आए...

ऐसा हर दिन करना तो संभव नहीं है लेकिन कभी-कभार आप चाहें तो पार्टनर को seduce करने यानी अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सेक्सी लॉन्जरी पहन सकती हैं और उसे तब तक पार्टनर के सामने फ्लॉन्ट करें जब तक वह खुद को आपके करीब आने से रोक न पाएं। उन्हें दिखाएं कि आप पूरे मूड में आ चुकी हैं।

कई बार इंटरकोर्स की हड़बड़ी में ज्यादातर कपल्स फोरप्ले पर ध्यान ही नहीं देते। इस बार मेन ऐक्ट से पहले पार्टनर के होंठों की दिल खोलकर तारीफ करें और पूरी कामुकता के साथ पार्टनर को किस करें। इसके बाद आप देखेंगे कि मेन ऐक्ट कितना हॉट हो जाएगा।

पार्टनर के साथ बेड में जाने के मतलब हर बार सेक्स ही नहीं होता। कभी-कभार पार्टनर संग बेड पर कंबल के अंदर घुसकर सिर्फ बातें करें, गाना गाएं या फिर एक दूसरे की बातें सुनें। जिस इंसान से आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं जब वह पूरे धैर्य के साथ आपकी बातें सुनता है तो इससे ज्यादा तसल्ली देने वाला अनुभव और कुछ नहीं हो सकता।

सेक्स से पहले पार्टनर के हाथों को अपने हाथों में लेकर अपनी बॉडी पर घुमाएं, उन बॉडी पार्ट्स को टच करें जहां से आपको उत्तेजना महसूस होती है। ऐसा करने से आप एक दूसरे के स्वीट स्पॉट्स को एक्सप्लोर कर पाएंगे।

सिर्फ सेक्स के वक्त ही नहीं बल्कि कभी-कभार यूं भी बिना कपड़ो के पार्टनर संग सोने से आपके रिश्ते में एक दूसरे के प्रति मौजूद रूकावट और झिझक दूर होगी।