ग्वालियर में अवैध कनेक्शन के खिलाफ अभियान पर निकली बिजली विभाग की टीम पर बिजली चोरों ने हमला कर लिया. बिजली कर्मचारी आज ग्वालियर के महल गांव इलाके में कार्रवाई करने पहुंचे थे. बिजली कर्मियों ने जब आकाश कटोरे नाम के घर से अवैध रुप से लगे बिजली के तार निकाल दिए. इससे गुस्साए आकाश ने छत से बिजली कर्मियों पर पथराव कर दिया.


आरोप है कि आकाश के साथ तीन अन्य लोगों ने टीम के साथ मारपीट की. मारपीट में बिजली विभाग के विनोद बाथम, लक्ष्मीनारायण और लाइनमेन अशोक घायल हो गए. घटना के बाद बिजली कर्मियों ने अफसरों को खबर दी. मौके पर पहुंचे अफसरों के साथ हमले के शिकार कर्मचारियों ने पड़ाव थाना पहुंच शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और बलवा करने का मामला दर्ज किया है.


विद्युतकर्मियों ने अपने आला अधिकारियों पर भी आक्रोश जताया कि वह उनको बिना किसी सुरक्षा के ऐसे अवैध कनेक्शन काटने को भेज देते हैं, जहां आमतौर से लड़ाई -झगड़े की संभावना रहती है. उन्होंने मांग की कि जब भी वह क्षेत्र में ऐेसे स्थानों पर अवैध कनेक्शन काटने जाएं, जहां के लोग मारपीट के लिए बदनाम है, उनको पुलिस के कम से कम दो सिपाही उपलब्ध कराए जाएं.