नई दिल्ली। रविवार को खेले गये आइपीएल 11 के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस पर सात विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की इस जीत के नायक बने राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर जिन्होंने नाबाद 94 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चत की। इस मैच में बटलर ने अपनी टीम के लिए आइपीएल 11 में लगातार पांचवां अर्धशतक बनाया जिसकी बदौलत राजस्थान रायल्स वानखेड़े मैदान में अपनी टीम को 2 ओवर पहले ही जीत दिला दी।

मैच खत्म होने के बाद बटलर ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुंबई के खिलाफ इस मैच में मैने अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठाया यहां लौटकर यह पारी खेलकर मुझे बहुत मजा आया। यहां के हालात और वातावरण से मैं बहुत अच्छे तरीके से वाकिफ हूं। अब मुझे अगले मैच का इंतजार है।’ आइपीएल के इस सत्र में बटलर अब तक लगातार 5 अर्धशतक बना चुके हैं जिसमें पिछले दो मैचों में चेन्नई के खिलाफ 94 और मुंबई के खिलाफ क्रमश: नाबाद 95 रन की पारियां भी शामिल हैं।

बटलर ने आगे कहा, ‘यह मैच हमारे लिये करो या मरो वाली स्थिति का था और इसी विश्वास पर हमने ये मैच जीता और मुझे पूरा यकीन है कि आगे भी मैं अपनी इस लय को कायम रखूंगा।’ बटलर ने आगे कहा कि मुझे अगर 5-6 ओवर टिकने का समय मिल जाए तो मैं अपनी टीम के लिये जीत का आधार रख सकता हूं।