छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने डबरीपारा के एक मकान में दबिश देकर महिला दलाल समेत देह व्यापार में संलिप्त दो युवती और दो युवकों को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की महिला तखतपुर के वार्ड क्रमांक 4 डबरीपारा में किराए के एक मकान में पिछले 6 महीने से देह व्यापार का कारोबार चला रही थी.


लिहाजा, देह व्यापार के इस कारोबार से वार्डवासी काफी परेशान थे. साथ ही वार्ड का माहौल भी इससे खराब हो रहा था. ऐसे में लंबे समय से पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे इस तरह देह व्यापार का धड़ल्ले से चलना कहीं न कहीं पुलिस की कार्रवाई पर कई सवाल खड़े रहे हैं.


बहरहाल, इसी क्रम में बीते शनिवार को वार्डवासियों की शिकायत पर तखतपुर पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त महिला दलाल समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


मामले में जानकारी देते हुए एएसपी अर्चना झा ने बताया कि वार्ड क्रमांक 4 में उन्हें अनैतिक व्यापार किए जाने की शिकायत मिली थी. इस पर तखतपुर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश देकर व्यापार में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.