पटना  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार मोर्चा खोल रहे सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को फिर सोशल मीडिया के जरिए अपनी ही पार्टी पर सवालिया निशान लगाए। पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री  बनने की इच्छा जताने पर की गई आलोचना के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा।

सिन्हा ने शनिवार को कई ट्वीट करते हुए लिखा, नामदार, कामदार, दामदार या कोई औसत समझदार, हमारे देश में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है, लेकिन उसके पास पर्याप्त समर्थन और आवश्यक संख्या (सांसदों की) होनी चाहिए।

 

बता दें कि मोदी ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर उन्हें अपरिपक्व और नामदार (शासक) करार दिया था। मोदी ने व्यंग्य करते हुए कहा था कि आप (गांधी) नामदार हैं, जबकि मैं कामदार (सामान्य कार्यकर्ता) हूं। इसके लिए सिन्हा ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले शनिवार को ट्विटर पर कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के उचित सवालों का जवाब देने की बजाय ध्यान बांटने की राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाया।


साथ ही कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कई सालों में ज्यादा परिपक्व हुए हैं और आम जनता में ज्यादा लोकप्रिय हैं। साथ ही ये भी पूछा कि यदि सबसे बड़े और पुराने राष्ट्रीय दल का नेता अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना देख रहा है तो इसमें क्या गलत है?


सिन्हा ने लिखा, हम इस तरह से क्यों उनका पीछा कर रहे हैं? आखिरकार ये उनका आंतरिक मामला है और प्रधानमंत्रित्व का निर्णय बहुमत के जरिए होता है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा के अधिकृत ट्विटर हैंडल को टैग करके लिखे गए इन ट्वीट का अंत उन्होंने जय कर्नाटक, जय हिंद नारे के साथ किया है।