आईपीएल 2018 के मुकाबले में कल राजस्‍थान रॉयल्‍स ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की. ओपनर जोस बटलर की नाबाद 95 रन की पारी की बदौलत राजस्‍थान ने यह मैच जीता. मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को यह अहम जीत दिलाने वाले जोस बटलर की जमकर तारीफ की. रहाणे ने मैच के बाद कहा, "आप हारें या जीतें, यह जरूरी होता है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दें. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था लेकिन कृष्णप्पा गौतम के छक्के टीम के काफी काम आए. मैं नर्वस था लेकिन मैंने अपनी भावनाओं को काबू में रखा."

कप्तान ने कहा, "जोस (बटलर) की फॉर्म काफी अच्छी चल रही है और वह लगातार ऊपरी क्रम में टीम के लिए अच्छे रन बना रहे हैं, खासकर जिस तरह से इस मैच में उन्होंने स्पिनर के खिलाफ बल्लेबाजी की वह शानदार थी. जोस अनुभवी खिलाड़ी हैं और शेन वॉर्न के साथ काफी समय बिता रहे हैं. वो सबसे काफी कुछ सीख रहे हैं, उनकी पारी शानदार थी."  चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने कठिन पिच पर उम्दा पारी खेली. बटलर ने 60 गेंद में नाबाद 95 रन बनाये जिसकी मदद से राजस्थान ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से पराजित किया.

फ्लेमिंग ने कहा,‘हमने उसके लिये रणनीति बनाई थी लेकिन यह कारगर साबित नहीं हुई. बटलर अलग ही लीग में थे. उसे जल्दी आउट कर लेते तो मैच का नतीजा कुछ और होता.’उन्‍होंने कहा,‘हमने बेन स्टोक्स को जल्दी आउट कर लिया लेकिन बटलर को नहीं कर सके.यह बेहतरीन मैच था और हम हाथ आये मौकों को भुना पाते तो प्रदर्शन बेहतर रहता.’उन्होंने कहा,‘पावरप्ले के बाद हमने दो विकेट लिए तब भी मुकाबला बराबरी का था. हमें उम्मीद थी कि पिच धीमी होगी तो हमारे स्पिनरों को मदद मिलेगी. लेकिन इस पिच पर मध्यम तेज गेंदबाज ही चल रहे थे.’ गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में पूछने पर फ्लेमिंग ने कहा,‘वह बेहतर हो सकता था. लेकिन बटलर की पारी के कारण वे दबाव में आ गए थे.’