इंदौर किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने 11 साल के प्रशंसक की पुरानी ख्वाहिश पूरी की और इंदौर में उससे मुलाकात की. उनका यह प्रशंसक पिछले एक दशक से रक्त कैंसर से जूझ रहा है.


किंग्स इलेवन पंजाब के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि युवराज कल शाम अभ्यास सत्र के दौरान स्थानीय होल्कर स्टेडियम में रॉकी दुबे (11) से मिले और उसे दुलारते हुए उसका हौसला बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने उसे बैग, कैप और टी-शर्ट तोहफे में दी.


इस टी- शर्ट पर युवराज समेत किंग्स इलेवन पंजाब के कई खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ हैं. प्रवक्ता ने बताया कि उभरता क्रिकेटर रॉकी युवराज का प्रशंसक है. वह अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने के लिए पिछले कई दिनों से प्रयास कर रहा था.


विश्व कप 2011 में भारत की खिताबी जीत के सूत्रधार रहे युवराज इस घातक बीमारी पर विजय प्राप्त कर चुके हैं. उन्होंने रॉकी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.


रॉकी के परिवार के एक नजदीकी शख्स ने बताया कि वह जब केवल एक साल का था, तब उसके परिजन को पता चला कि उसे रक्त कैंसर है. उन्होंने बताया कि रॉकी का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. बोन मैरो प्रत्यारोपण के लिए उसे आज अस्पताल में भर्ती कराया गया.