मुंबई। एकता कपूर बहुत जल्द सोनी टीवी पर दिल ही तो है नामक नया शो लेकर आ रही हैं। काफी समय से इस शो को लेकर चर्चाएं हो रही थीं कि यह शो करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम का रीमेक है। हालांकि एकता ने इससे इनकार किया है।

लेकिन नयी खबर यह है कि इस शो में ओमकार कपूर और योगिता बिहानी के बाद सुदीपा सिंह भी शामिल हो चुकी हैं। जी हां, सुदीपा सिंह भी अब इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह शो में साची नून का किरदार निभाएंगे जो कि अक्षय डोगरा की पत्नी के किरदार में होंगी, शो में वह ऐसी महिला के किरदार में होंगी जो कि काफी होमली और हैप्पी वीमेन होंगी। बता दें कि सुदीपा ने अपने करियर की शुरुआत जी सिने स्टार की खोज से हुई थी। सुदीपा ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा कि एक एक्टर के लिए एकता कपूर के साथ काम करना हमेशा से ड्रीम होता है और मेरी भी यह ख्वाहिश पूरी हो गई है। इस शो में काम करके वह इस बात से भी खुश हैं कि इस शो को लेकर काफी चर्चाएं पहले से हो रही हैं। 

बता दें कि सुदीपा ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। साथ ही वह मॉडल भी रह चुकी हैं। हाल ही में वह सब टीवी के शो बालवीर का भी हिस्सा रही हैं. एकता कपूर के साथ यह उनकी पहली शुरुआत है।