बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल थमने में बस एक दिन बाकी है, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस जनता को लुभाने की कोई भी कोशिश जाया नहीं जाने दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं राहुल गांधी भी सत्ता बचाने के लिए जोर आजमाइश लगा रहे है. चुनावी सभा अब अपने अंतिम पड़ाव में है, इसलिए पीएम मोदी की कर्नाटक में आज एक नहीं, बल्कि चार रैलियां हैं, वहीं राहुल गांधी की भी दो रैलियां है. इतना ही नहीं, अमित शाह भी कई रोड शो करने वाले हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कर्नाटक में होंगे.पीएम मोदी बंगारपेट, चिकमंगलुरु, बेलागावी और बीदर में रैली करेंगे.

पीएम मोदी की पहली रैली

स्थान- बांगरपेट

समय- सुबह 10.30 बजे


पीएम मोदी की दूसरी रैली

स्थान-चिकमगलूर

समय-1.30 बजे


पीएम मोदी की तीसरी रैली

स्थान-बेलागावी

समय- 4.30 बजे


पीएम मोदी की चौथी रैली

स्थान- बिदर

समय- 07.30 बजे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज कर्नाटक में होंगे. राहुल चिकपेट और शिवाजी नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा राहुल गांधी दो मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना भी करेंगे.

इससे पहले सोनिया गांधी पहली बार कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए आईं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बेटे से काम नहीं चला तो मां को बुला लिया. सोनिया ने पलटवार करते हुए कहा कि भाषण से देश का पेट नहीं भरता, अगर ऐसा है तो पीएम मोदी और भाषण दें.

गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और नतीजे 15 मई को आएंगे. इस चुनाव में कांग्रेस की ओर से जहां मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ही CM कैंडिडेट हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं.