छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के भुलसी गांव में दो बच्चो की मां के प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी. मृतक के भाई ने महिला के सुसराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.


भुलसी गांव निवासी मृतक के भाई बसंत कुमार का आरोप है कि उसका भाई दो बच्चों की मां से प्रेम करता था. कोर्ट में उस महिला से शादी भी की थी, लेकिन रविवार के दिन इसके भाई की महिला के पुराने ससुराल वालो नें दौड़ा दौड़ा कर पिटाई की और मार डाला.


युवका आरोप है कि उसके भाई की हत्या तब हुई जब उसे सरपंच के घर प्रेम संबंध के बाद शादी की चर्चा करने ले जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, महिला करोंधा थाने क्षेत्र एक गांव में रहती थी. 10 साल तक अपने ससुराल में रहने के बाद अचानक ससुराल से गुम हो गई, जिसके खिलाफ ससुराल वालों ने कुछ दिन पहले लापता होने का मामला दर्ज कराया था.


बताते हैं कि महिला अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई थी. मृतक का नाम यशवंत कुमार सोनवानी बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के बयान के आधार पर मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना बताया है. पुलिस मामले में कार्रवाई से पहले पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.