नई दिल्ली 'हैरी पॉटर' फेम एमा वॉटसन ने कठुआ बलात्कार पीड़िता की वकील दीपिका सिंह रजावत के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि दीपिका सिंह रजावत को पूरी ताकत मिले. उन्होंने पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के ठीक पहले दीपिका की वायरल फोटो को भी अपने ट्वीट में शेयर किया है.

एमा यूनाइटेड नेशन्स वुमेन्स गुडविल अंबैसडर हैं. उनके ट्वीट से दीपिका को खुशी मिली है. उन्होंने डीएनए को कहा कि उनके ट्वीट से मुझे खुशी है, लेकिन मुझे तब ज्यादा खुशी होगी जब मासूम बच्ची को न्याय मिलेगा.

यह केस लड़ने पर दीपिका को धमकियां भी मिल रही हैं, लेकिन वो एकदम बहादुरी से इस केस के साथ जुड़ी हुई हैं. दीपिका एनजीओ वॉयस ऑफ राइट्स की चेयरपर्सन भी हैं. यह एनजीओ मानव अधिकारों की रक्षा के लिए काम करता है.

एमा के ट्वीट पर उन्होंने आगे कहा- उनके ट्वीट से प्रोत्साहन और समर्थन मिला है. इससे पता चलता है कि लोग हमारे साथ हैं और मासूम के लिए न्याय चाहते हैं.

आपको बता दें कि जनवरी में कश्मीर के कठुआ में आठ लोगों ने 8 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया था. उसके बाद उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी थी. इस केस की जिम्मेदारी क्राइम ब्रान्च के पास है. काइम ब्रान्च ने आठों के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर ली है.