मशहूर डांसिंग शो 'नच बलिए' के सीजन-6 में  नजर आए  के दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। जहां उनकी तबीयत सीरियस बताई जा रही है। 30 दिन में व्हील चेयर से विनोद 1500 किमी. का सफर करना चाहते थे लेकिन बीच में ही उनकी तबीयत खराब हो गई। विनोद को मुंबई के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

दरअसलस विनोद ठाकुर 1500 किमी. का व्हील चेयर पर इंडिया गेट से गेट वे ऑफ इंडिया कैंपेने पूरा करने के लिए 18 मार्च को दिल्ली से रवाना हुए थे।  उन्होंने इस कैपेंन को सड़क के रास्ते चलकर अंजाम देने की ठानी।  इस कैंपेन को पूरा करने की अवधि 40 दिन रखी गई थी। लेकिन विनोद का ये कैंपेन 30 अप्रैल को पूरा करने वाले ही थे, लेकिन जैसे ही वह मुंबई पहुंचे उनकी तबि‍यत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़े। 

उन्हें मलाड़ के रक्षा नाम के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है। उन्हें सीरि‍यस डिहाइड्रेशन, लो बीपी, अनियमित हार्ट बीट की शि‍कायत बताई है। 

बता दें कि विनोद दिव्यांग होने के बावजूद वह एक डांसर, स्टंट मास्टर और व्हीलवचेयर क्रिकेटर हैं। नच बलिए के अलावा वह विनोद ठाकुर इंडियाज गॉट टैलेंट 2 में भी नजर आ चुके हैं। विनोद  अपने टैलेंट से कई बॉलीवुड स्टार्स को अपना कायल बना चुके हैं। 

विनोद का जन्म बिहार के एक छोटे से गांव में हुआ। उनके पिता ट्रक ड्राइवर हैं। विनोद और उनकी गर्लफ्रेंड रक्षा को नच बलिए सीजन- 6 में दर्शको का खूब प्यार मिला था।  लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई।

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला थाने तक पहुंच गया।  रक्षा ने विनोद पर मारपीट का आरोप लगाया था। अब दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया।