क्या कभी आपने किसी मर्द को औरतों के पकड़े पहने देखा है. आपका जवाब होगा नहीं. और अगर देखा भी होगा तो वह कोई बहरुपिया ही होगा, लेकिन थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में मर्द औरतों के कपड़े पहनते हैं. जिसकी वजह भी बहुत अजीब बताई जा रही है.


जानकारी के अनुसार इस गांव के लोग एक विधवा के भूत से डरे हुए हैं. इसलिए इस गांव के लोगों ने औरतों के कपड़े पहनना शुरु कर दिए हैं. बता दें कि पिछले दिनों इस गांव में 5 लोगों की नींद में मौत हो गई थी. गांव वालों ने इन लोगों की मौत के लिए एक विधवा के भूत को जिम्मेदार माना था.


ग्रामीणों का मानना है कि विधवा का भूत गांव के पुरुषों और युवकों को शिकार बना रहा है. गांव की औरतों ने अपने पतियों और बेटों को बचाने के लिए उन्हें औरतों के कपड़े पहनाना शुरू कर दिया. उनका मानना है कि ऐसा करने से विधवा के भूत को लगेगा कि गांव में औरतें ही औरतें हैं.


इस तरह भूत गांव से भाग जाएगा. इस गांव के लोगों ने भूत को भगाने के लिए अपने-अपने घरों में एक बिजूका भी रख लिया है. कमाल की बात तो ये हैं कि लोगों ने इस बिजूका का एक प्राइवेट पार्ट भी बनाया है. जिसकी लंबाई 80सेंटीमीटर है.



बिजूका को घर के बाहर रखा गया ताकि भूत उसे देखकर भाग जाए. हैरानी की बात तो ये हैं कि बिजूका रखने के बाद से किसी मर्द की मौत नहीं हुई है. लेकिन लोगों की मौत की असल वजह अभी भी पता नहीं चली है.