श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके लिप सर्जरी कराने की खबरें उड़ाने लगे. तस्वीर में उनका शॉट काफी क्लोजअप है. जिसकी वजह उनके लिप सर्जरी कराने की बात उठने लगी. लेकिन पलक ने बिना देर किए लोगों के इन आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया.

पलक ने अपनी इंस्टा फोटो पर लिखा- मैं सिर्फ 17 साल की हूं. मैं लोगों के लिए खुद को बदलने वालों में से नहीं हूं. इसलिए मैम आपके आरोप गलत हैं. आजकल सर्जरी कराना ट्रेंड बन चुका है. ये प्रमोशन का नया तरीका भी हो गया है. लेकिन मैं इसके लिए नहीं हूं. आपको निराश करने के लिए सॉरी. गुड नाइट.

पलक तिवारी के इस जवाब के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए. लोगों ने कहा- आपको किसी की सफाई देने की जरूरत नहीं है. आप बहुत खूबसूरत हैं.

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है. पलक अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं.

बता दें कि पलक उन स्टार किड्स में से एक हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए जबरदस्त मेहनत भी कर रही हैं.

खबरों की मानें तो पलक 'तारे जमीन पर' फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नजर आएंगी.

कहा ये भी गया था कि पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था लेकिन वो गई नहीं.