नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सीरीयल 'दिल से दिल तक' में लीड रोल निभा रही हैं. रश्मि इस सीरीयल में शॉरवरी का रोल निभा रही हैं. शो के फैंस के लिए एक अहम जानकारी सामने आई है. दरअसल, रश्मि देसाई ने ये शो छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं था कि रश्मि ने ये शो क्यों छोड़ा. हाल ही में रश्मि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिससे साफ है कि रश्मि ने ये शो क्यों छोड़ा. आपको बता दें कि रश्मि से पहले इस शो को सिद्धार्थ शुक्ला ने अलविदा कह दिया था.

सोशल मीडिया पर रश्मि ने लिखा, "मैं लोगों की भावनाओं का सम्मान करती हूं, लेकिन मुझे बिल्कुल पसंद नहीं कि लोग जजमेंटल होने लगे. मेरी जर्नी काफी अच्छी रही थी. इसमें कई उतार-चढ़ाव आए. लेकिन, मीडिया फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली ने इनमें बहुत अहम भूमिका निभाई. मैंने महसूस किया कि आप चुप रहे और मुस्कुराते रहें तो आपको केवल दर्द ही मिलेगा. मैंने जो भी प्रोजक्ट किया उसे पूरे सम्मान के साथ किया. रश्मि कैरेक्टर लगातार बदल रहा था इसलिए वह पहले भी शो छोड़ना चाहती थीं. वहीं, प्रोड्यूसर नहीं चाहते थे कि वह ऐसा करें."

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि रश्मि एक दिन सेट पर पहुंचीं और उन्हें पता चला कि आज उनका आखिरी दिन है, वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में शॉरवरी के किरदार की अब जरूरत नहीं थीं. शो की कहानी सात साल आगे बढ़ रही थी. ऐसे में उनके कैरेक्टर को अलविदा कहना पड़ा.

वेबसाइट से बातचीत में रश्मि ने कहा, "जैसा मुझे बताया गया था उसके उलट शॉरवरी के कैरेक्टर और शो की कहानी में परिवर्तन लाया जा रहा था. मेकर्स का ये ऑफर मुझे मंजूर नहीं था. मैं सहमत नहीं थी इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया. कलर्स और शशि सुमीत की टीम मेरे इस फैसले से पूरी तरह सहमत थी."