'अक्टूबर' में शानदार अभिनय के बाद 'वरुण धवन' कलंक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस हफ्ते से शुरू हो जाएगी। इस बीच वरुण नहीं चाहते कि काम के बीच वो अपनी फिटनेस को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही बरतें। इसलिए कलंक के डायरेक्टर ने फिल्म के सेट पर ही वरुण के लिए जिम का सेटअप कर दिया है।

धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वरुण देर रात किकबॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'कलंक' में वरुण आलिया भट्ट के साथ चौथी बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। दोनों ने 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

कलंक में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी 21 साल बाद साथ वापसी कर रही है। तमाम अटकलों को खारिज करते हुए करण जौहर ने इस बात की पुष्टि कर दी है। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया गया है। 

खबरों की मानें तो ‘कलंक’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित माता-पिता के किरदार में नजर आएंगे। जबकि आदित्य और वरुण फिल्म में सौतेले भाईयों की भूमिका में दिखेंगे।