नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने मिजवान फैशन शो में 19 अप्रैल को हिस्सा लिया. इस दौरान दोनों पहली दफा एक साथ रैंप वाक करते हुए नजर आए. शो में रणबीर की मां, नीतू कपूर भी मौजूद थीं. नीतू ने समारोह के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें रणबीर रैंप वाक करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो पर भावनात्मक कैप्शन भी लिखा है.

नीतू ने कहा, कि मैं खुदा का बार-बार शुक्रिया करना चाहती हूं. ये खुशी की बात है जब अपको सिर्फ उपने काम के लिए ही नहीं बल्कि उस शख्स के लिए आपकी सराहना की जाती है जो आपको भगवान द्वारा दिया गया एक नायाब तोहफा है.

नीतू ने आगे कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि मैं खुदा का शुक्रिया अदा करूं या फिर अपनी पीठ थपथपाऊं जो मुझे रणबीर के रूप में अदभुत लड़का मिला.

समारोह में रणबीर ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी मां ने मुझे हमेशा सिखाया कि एक आदमी उतना ही अच्छा होता है जितना वो महिलाओं की इज्जत करता है. एक आदमी अपनी मां, पत्नी, बेटी और बहन को जितना प्यार देता है उससे उसके स्वभाव का कद निर्धारित होता है.

गुरुवार मनीश मलहोत्रा द्वारा आयोजित मिजवान फैशन शो में रणबीर और दीपिका ने ऐसा समा बांधा कि सभी लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आए. समारोह में मौजूद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के लिए ये गौरवशाली पल थे.