नई दिल्ली शाहरुख खान ने अपने 25 साल के फिल्म करियर में तमाम डाई हार्ड फैन्स बनाए हैं. उनकी फिल्मों का असर उनके फैन्स पर काफी गहरा रहता है. शाहरुख ने जिस तरह से अपने फिल्मी रोमांस को जिया, उसे कई फीमेल फैन ने अपने जीवन में उतार लिया.

शाहरुख की एक ऐसी ही फैन ने अपनी स्टोरी शेयर की है, जो मानती है कि शाहरुख की वजह से उसकी लाइफ खराब हो गई. जिस तरह से शाहरुख ने अपनी फिल्मों में गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है, उसी तरह इस एक्ट्रेस ने भी अपने प्रेमी को प्रपोज किया.

 ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के इंस्टाग्राम पेज पर इस फैन ने अपनी स्टोरी शेयर की है. फैन ने लिखा, जब मैं बच्ची थी, तो हमेशा से एक परफेक्ट इंसान से परफेक्ट प्रपोजल का सपना देखती थी. एक इंसान जो वायलिन बजाता हुआ मेरे पास आए और मुझे घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करे. हवाएं मेरी जुल्फें उड़ा रही हों और वो मेरी अंगुली में अगूंठी पहनाए. लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका.

मैंने अपने बंगाली पेरेंट्स को मनाया कि वे मुझे एक पंजाबी बनिए लड़के से शादी करने दें. हम तीन साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे और जब हमने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया तो प्रपोज करने जैसा हमारे बीच कुछ नहीं रहा. उसने मुझे कभी अपने प्रपोजल से सरप्राइज नहीं किया.

इसके बाद मुझे लगा कि मेरी लाइफ में कभी कोई फिल्मी मोमेंट नहीं आया तो मैंने उसके बर्थडे में सरप्राइज पार्टी रखी. डीजे को उसकी एंट्री पर बजाने को बोला, 'मैरी मी'. मैंने घुटनों के बल बैठकर कहा, आशीष अग्रवाल मैं अपनी बाकी जिंदगी आपके साथ हंसने, रोने और झगड़ने के लिए तैयार हूं. क्या तुम मुझसे शादी करोगे. इसके बाद उन्होंने मुझे गले से लगा दिया और मेरे कानों में कुछ कहा. मैंने उस मोमेंट को पैदा किया, जिसका मुझे इंतजार था. '