नई दिल्लीः स्टार प्लस के पॉपूलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में अपनी वन-लाइनर्स और अमेजिंग एक्टिंग स्किल्स से लोगों को एंटरटेन करने वाली शहनाज रिजवान (संतोषी भल्ला) जल्द ही शो को अलविदा कहने जा रही हैं. इस बात की पुष्टी खुद शहनाज ने एक इंटरव्यू के दौरान की है. शहनाज ने कहा कि- मैं दिव्यांका, पंकज भाटिया, अनुराग और करण पटेल को काफी मिस करने वाली हूं. करण दिल के बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. वह मेरी बेहद इज्जत करते हैं. करण पटेल बिल्कुल मेरे बेटे की तरह हैं. इसके अलावा उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी को भी बेहद मिस करने की बात कही है. एक्ट्रेस के अनुसार दिव्यांका एक बेहद अच्छी इंसान हैं. खाली समय में हम काफी समय एक साथ गुजारते हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का परिवार लंदन में रहता है और काफी समय से वह अपने परिवार को बेहद मिस कर रही हैं. इसीलिए उन्होंने शो से अलग होने का फैसला लिया है. शो छोड़ने के बाद शहनाज लंदन रवाना हो जाएंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा कि शो छोड़ने के पीछे कोई प्रोफेशन कारण नहीं है. दरअसल, मैं अपने परिवार को बहुत मिस कर रही हूं और उन्हीं के साथ समय बिताने के लिए मैं यह शो छोड़ रही हूं. शो छोड़ने के बाद मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन रवाना हो जाउंगी. मैं उनके साथ रहने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. कम ही लोग जानते हैं कि मैं सिर्फ और सिर्फ शो "ये हैं मोहब्बतें" की वजह से ही इंडिया आई थी. दरअसल, मेरे बेटे मवान ने एक फिल्म बनाई थी जिसमें मैनें भी अभिनय किया था. जिसे देखने के बाद शो ये ''हैं मोहब्बतें'' के मेकर्स ने मुझे इस शो का हिस्सा बनाने की बात कही. इसके बाद मैंने भी शो के लिए हां कह दिया.

मैं पिछले 5 साल से मुंबई में अकेले रह रही हूं और अपने परिवार को बेहद मिस करती हूं. यही वजह है कि मैं अब मैं उनके साथ रहना चाहती हूं. लेकिन यहां से जाने से पहले मैं अपनी एक बुक लॉन्च करना चाहती हूं. दरअसल मैं पिछले 40 साल से लिखती आ रही हूं और जब भी मैं अकेली होती हूं तो लिखने का काम ही करती हूं. मैंने अपनी सारी कविताएं कंप्लीट कर ली हैं और अब जाने से पहले इसे लॉन्च करना चाहती हूं. शो में भी शहनाज न कई डायलॉग्स लिखे हैं. आपको बता दें कि शहनाज के पास कई फिल्मों के भी ऑफर हैं. एकता कपूर ने भी उन्हें एक फिल्म में अहम रोल देने की बात कही है.

शहनाज के अनुसार- वह पिछले दिनों दिल्ली में थीं और उन्हें देखकर दिल्ली की जनता काफी उत्साहित थी. मुझे दर्शकों का काफी प्यार मिला है और इसे लेकर मैं बेहद खुश हूं. शहनाज ने आगे कहा कि 'मैं अपनी बुक दिल्ली में भी लॉन्च करूंगी'. शहनाज 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. शहनाज ने कहा कि 'आकृति की एक्टिंग काफी बढ़िया है. वह बेहद प्रतिभाशाली है. मुझे उसकी कहानी में अपना बचपन दिखाई देता है. मेरे पिता भी एक एक्टर, डायरेक्टर और लेखक थे'. शहनाज बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने अपना पहला अवार्ड 6 साल की उम्र में जीता था.