मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल का अंत हो चुका है। शो की वापसी होगी या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कपिल शर्मा का कहना है कि उन्हें अपने लिए कुछ समय चाहिए ताकि वो पूरी तरह से ठीक हो सकें।

वैसे विवादों और कपिल की चर्चाओं का कोई अंत नहीं हो रहा है। पिछले दिनों एक फिल्म पत्रकार के साथ गाली गलौच करने वाले कपिल और उनकी पूर्व मैनेजर प्रीति सिमोस को लेकर भी विवाद है। अभी अली असग़र ने कपिल के हाथ पर प्रीति का नाम लिखे जाने को लेकर जो जवाब दिया था उस पर भी कपिल की प्रवक्ता ने खंडन कर दिया है। ऐसी बातों पर कपिल सदमे में हैं। इस बीच कपिल ने एक समाचार एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ख़ुद के लिए कुछ समय चाहिए ताकि वो ठीक हो सकें। वो काफ़ी समय से काम कर रहे हैं। बहुत सारी योजनायें हैं। कई सारे प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। वास्तविकता ये है कि मैंने बड़ी ही मेहनत से काम किया है। कुछ समय के बाद मैं फिर से लोगों का मनोरंजन करूँगा। इस समय मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है उसे छोड़ कर मैं सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहता हूं और मेरा कम ही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।

बता दें कि कुछ समय पहले प्रीति की बहन नीति ने कपिल के नाम खुला ख़त लिखते हुए  कहा कि ये याद रखना कि हम परवाह करते हैं। लगभग चार से पांच दिनों में कई लोगों ने लगातार हम पर कई तरह के आरोप लगाये हैं। उनके लिए शायद यह सबसे आसान तरीका है कि वह ऐसा करें। हम भी ठीक उसी तरह लीगल नोटिस या डिफेमेशन नोटिस भेज सकते थे लेकिन आप भी जानते हैं कि इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। खासतौर से तब जब आपके इतने बार फोन कॉल्स करने के बावजूद हमने कोई इसका प्रूव नहीं रखा है।