इटावा में मंगलवार सुबह बसरेहर इलाके में दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हर कोई हैरान है कि दो बहनों की हत्या आखिर किस वजह से की गई. पुलिस के साथ फोरेन्सिक टीम ने घटनास्थल पर हत्या के सबूत खोजना शुरू कर दिए हैं. घटना स्थल के पास से कारतूस के खोखे मिले हैं.


बता जा रहा है कि सोमवार देर शाम दोनों शौच के लिए घर से निकली थीं उसके बाद वापस घर नहीं पहुंची. घर वालों ने दोनों बहनों के लापता होने की सूचना पुलिस को दी फिर खुद भी खोजना शुरू कर दिया. आज सुबह दोनों के शव साथ पाए जाने के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी जांच में जुट गए हैं.


एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाएगा. लेकिन अभी इस हत्याकांड के बारे में पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. एसएसपी के मुताबिक हत्या का कारण अभी साफ नहीं है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है. घटना की जांच की जा रही है. वहीं दो बहनों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.