नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म के सेट से पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. गौरतलब है कि सलमान खान को कुछ वक्त पहले ही काला हिरण शिकार मामले में जेल से जमानत मिली थी, जिसके बाद सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट्स में जुट गए हैं. सलमान खान ने कुछ वक्त पहले ही अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग पूरी की है और इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद अब सलमान ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.


गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. अली अब्बास ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हम 'भारत' की शूटिंग की पूरी तैयारी कर चुके हैं और आने वाले वक्त में फिल्म से जुड़ी और भी बहुत सी जानकारी आपको देने वाले हैं. इस ट्वीट के साथ अली ने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान भारत के क्लैप बोर्ड के पीछे खड़े हैं और उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. यहां देखें ट्वीट-


बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म की कहानी दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' पर आधारित होगी. दरअसल, सलमान खान को कुछ वक्त पहले ही काला हिरण शिकाल मामले में जमानत पर रिहा किया गया है, जिसके बाद उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया. दरअसल, 'रेस 3' के लिए एक गाने की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होने वाली थी लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद मेकर्स ने शूटिंग की जगह को बदलते हुए अब इस गाने को लद्दाख में ही फिल्माने का फैसला किया है. सलमान की फिल्म 'रेस 3' इस साल ईद पर रिलीज होगी.