छत्तीसगढ़ के पंचायत और स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर की उनके विधानसभा क्षेत्र में लगी होर्डिंग्स के कारण विरोधियों के निशाने पर है. पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगी होर्डिंग्स में से 90 फीसदी में अजय चंद्राकर की तस्वीरें है. जबकि जिला संगठन और प्रभारी मंत्री तक को जगह नहीं मिली रही है. समर्थक इसे जनता का आशीर्वाद बता रहे तो विपक्ष ने सरकारी धन के दुरूपयोग का आरोप लगाया है.


धमतरी के नगर पंचायत कुरूद में 19 होर्डिंग पंचायत ने लगवा रखे है. पूरे कुरूद विधानसभा क्षेत्र में लगभग 100 होर्डिंग लगे है. पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर के इस विधानसभा क्षेत्र में आप किसी भी दिशा से प्रवेश करे अजय चंद्राकर की तस्वीरों वाले होर्डिंग से ही आपका स्वागत होगा. अंदाजन 90 फीसदी होर्डिंग में सिर्फ और सिर्फ मंत्री ही हाथ जोड़ मुस्कुराते नजर आएंगे. होर्डिंग्स में न प्रदेश अध्यक्ष दिखेंगे,न जिले की प्रभारी मंत्री रमशीला साहू,न जिला संगठन के पदाधिकारी.


मंत्री के समर्थक का कहना है कि जनता के प्रेम के कारण हर तरफ मंत्री दिखाई देते है. जिला भाजपा प्रवक्ता कवींद्र जैन का कहना है कि जिला संगठन द्वारा ऐसी कोई होर्डिग्स नहीं लगाई गई है. लोगों के दिल में मंत्री के लिए बहुत प्यार है. लोग खुद मंत्री के होर्डिग्स लगाते है.


मामले में विपक्ष ने सरकारी धन के दुरूपयोग का आरोप लगाया है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष लेखराम साहू ने कहा कि जिले में पैसे का खेल चल रहा है. नगर पंचायत के तहत जितने भी होर्डिग्स लगे है इसका पैसा पंचायत तक नहीं पहुंचता है. भाजपा के ही नेताओं को होर्डिग लगाने का ठेगा दिया जाता है.