मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पीड़िता के अंतिम संस्कार के बाद पति ने भी मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ उसके देवर ने ज्यादती की थी. पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, छोला थाना के शिवनगर में 29 वर्षीय महिला अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी. पति एक मोबाइल फोन शॉप पर रिपेयरिंग का काम करता था. शनिवार रात को जब पति घर पहुंचा तो  दरवाजा बंद मिला. उसने दरवाजा खटखटाया और आवाज भी दी. आवाज देने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो उसने पड़ोसी के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ दिया. जब उसने अंदर देखा तो महिला पंखे से दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी पर लटकी मिली.

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद पति रविवार शाम को हनुमानगंज स्थित अपने पुश्तैनी मकान पहुंचा. जहां उसने एक कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया ये वजह साफ नहीं हो रही है.

बताया जा रहा है कि चार महीने पहले महिला के देवर ने उसके साथ ज्यादती की थी. तब से मबिवा मानसिक तनाव से गुजर रही थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.