नई दिल्ली उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का नार्को टेस्ट करवा सकती है. इससे पहले विधायक का परिवार भी इस मांग को कर चुका है. लेकिन इस बार सीबीआई उनके बयानों के आधार पर नार्को टेस्ट या पॉलीग्राफी टेस्ट पर विचार कर रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई सोमवार को विधायक सेंगर को उन्नाव ले जा सकती है. सीबीआई विधायक को स्पॉट आइडेंटिफिकेशन के लिए उन्नाव ले जा रही है.


आपको बता दें कि इससे पहले इस केस में सीबीआई ने महिला शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को शशि सिंह से करीब 16 घंटे की पूछताछ की गई. सीबीआई को शशि सिंह की 4 दिन की रिमांड मिली है. इस रेप केस में शशि सिंह की भूमिका की जांच चल रही है. सीबीआई ने शशि सिंह और आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की.


इससे पहले शनिवार की शाम कुलदीप सेंगर को कोर्ट के सामने पेश किया गया. कोर्ट ने कुलदीप सेंगर को 7 दिन की हिरासत में भेज दिया है, हालांकि सीबीआई ने कोर्ट से कुलदीप के लिए 14 दिन की हिरासत की मांग की थी.


कोर्ट जाते हुए कुलदीप सेंगर ने मीडिया से कहा कि उन्हें न्यायालय में पूरा भरोसा है. शनिवार को आरोपी कुलदीप सेंगर और पीड़िता का लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया था. मेडिकल के दौरान पीड़िता को चक्कर आने और कमजोरी की शिकायत हुई.


पीड़िता के परिवार को विधायक से खतरा!


उन्नाव कांड में पीड़ित परिवार ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों से जान को खतरा बताया है. रेप पीड़िता के चाचा ने कहा है कि उनका एक भतीजा पिछले चार-पांच दिन से लापता है और उन्हें शक है कि उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है. चाचा ने दावा किया कि जेल में बंद विधायक के भाई के गुर्गे गांव में लोगों को धमका रहे हैं.