लाहौरः पाकिस्तान में यौन शोषण का एक अति घिनौना मामला सामने आया है। यहां यूनिवर्सिटी के सामने एक बाइक सवार ने लड़कियों को देख कर एेसी गंदी हरकत की जिससे जहां लोग शर्मसार हो रहे हैं वहीं कुछ युवा भद्दी टिप्पणिया भी कर रहे हैं। दरअसल पाक में हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। घटना लाहौर की है। गंभीर बात यह है कि दिनदहाड़े इस शख्स ने बीच सड़क पर ये गंदी हरकत की है ।  

युवक की तस्वीर सोशल साइट फेसबुक पर वायरल करने वाले इस शख्स ने एक पोस्ट के जरिए इस पूरे वाक्या के बारे में भी बतलाया है। ‘पाकिस्तान स्पिक्स’ नाम से बने एक फेसबुक पेज पर सबसे पहले इस युवक की तस्वीर पोस्ट की गई है। पोस्ट डालने वाले शख्स ने लिखा है कि आज मैं और मेरे मित्र यूनिवर्सिटी की वैन में थे। गाड़ी उस वक्त बरकत बाजार के पास रुकी थी और किसी दूसरे छात्र का इंतजार कर रही थी।

गाड़ी का ड्राइवर इस वैन में उस वक्त मौजूद नहीं था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक गाड़ी में बैठी लड़कियों को घूर रहा था और  वो लड़कियों को देखकर अचानक सड़क पर ही हस्तमैथुन करने लगा। उसकी इस हरकत के दौरान मेरे मित्र ने उसकी तस्वीर उतार ली। जब मेरे मित्र ने जाकर उस शख्स को कुछ बोलेने की कोशिश की तो   वो वहां से चला गया। पोस्ट में आगे लिखा गया है कि सार्वजनिक जगहों पर हस्तमैथुन करना एक गंभीर मुद्दा है।

पोस्ट में  लिखा गया है कि मैंने कई लोगों को  यूनिवर्सिटी के बाहर ऐसा करते देखा है। ज्यादातर रिक्शावाले और मोटरसाइकिल सवार ऐसा करते हैं।   इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। अब्दुल शाहिद नाम के एक फेसबुक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ऐसे लोगों को पीट-पीट कर मार डालना चाहिए, लेकिन उन देसी अंग्रेज औरतों का क्या जो कहती है ‘मेरा जिस्म मेरी मर्जी’। वहीं कुछ लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सार्वजनिक जगहों पर यौन क्रियाएं करना गलत है।