पॉपुलर सीरियल शिवाय के लीड एक्टर नकुल मेहता इन दिनों अपनी पत्नी जानकी के साथ जापान में छुट्टियां मना रहे हैं. इसमें एक तस्वीर ऐसी भी है जो सबसे ज्यादा चर्चा में है. इस तस्वीर में नकुल अपनी पत्नी को रेस्तरां में सबके सामने किस करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. जानकी ने एक रेस्तरां में अपना जन्मदिन मनाया है. इसी मौके की ये तस्वीर है.फोटो को नकुल की पत्नी जानकी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गई. कुछ यूजर्स ने इस पर लिखा यह आप लोगों की परवरिश को दिखाता है. कुछ ने नकुल का सपोर्ट भी किया. इससे पहले आशका गोराडिया भी पति के साथ किस करते हुए तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं.

नकुल मेहता को इससे पहले अनुष्का की शादी को लेकर भी ट्रोल किया जा चुका है. एक फर्जी खबर के चलते नकुल को अनुष्का का भाई बताया गया था. इसके बाद अनुष्का और विराट के रिसेप्शन के दौरान यूजर ने लिखा, "विरुष्का का रिसेप्शन कहां होगा, इससे जुड़ी कई बातें सामने आ रही है.' इसे री-ट्वीट करते हुए नकुल ने लिखा, "रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाऊंगा. मड आईलैंड में नए मान्यवर कैंपेन की शूटिंग में बिजी हूं.'

बता दें कि नकुल मेहता इन दिनों सीरियल 'इश्कबाज' में लीड रोल निभा रहे हैं. इस सीरियल में वे शिवाय सिंह ओबेरॉय के किरदार में हैं.