नई दिल्ली जम्मू-कश्मीर के कठुआ में मासूम बच्ची से सामूहिक बलात्कार मामले में नेता तमाम तरह के राग आलाप रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार सिंह भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने कठुआ गैंगरेप मामले को लेकर बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कठुआ गैंगरेप केस में पाकिस्तान का हाथ है.


बता दें कि नंद कुमार सिंह चौहान मध्य प्रदेश के खंडवा से सांसद हैं और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर में जो कुछ हुआ उसमें पाकिस्तान का हाथ है. उन्होंने कहा, 'कश्मीर में तो 1 फीसदी भी हिन्दू नहीं है. वहां तो बेचारा हिन्दू मुंह भी नहीं खोल पाता. वो क्या नारे लगाएगा.'


कश्मीर में हमारी एक बेटी से रेप हुआ और अगर वहां जय श्री राम के नारे लगे तो वो पाकिस्तान के एजेंटों ने लगाए होंगे, ताकि हमारे बीच भेदभाव हो सके. उन्होंने कहा कि 2011 की जनगणना के मुताबिक जम्मू-कश्मीर की कुल जनसंख्या 125.41 लाख थी, जिसमें हिंदुओं की जनसंख्या 35.66 लाख तक पहुंच गई. यह कश्मीर की कुल जनसंख्या का 28.43 प्रतिशत है.


सांसद नदकुमार ने कहा कि कश्मीर में जिस मासूम के साथ बलात्कार हुआ उसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है, उन्होंने ही भारत में फूट डालने के लिए आरोपी के समर्थन में जय श्री राम के नारे भी लगाए.


दरअसल, 10 जनवरी को गैंगरेप मृतका आसिफा को उसके गांव से किडनैप किया गया, जिसके बाद उसे नशे का इंजेक्शन देकर एक हफ्ते तक उसके साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया. गैंगरेप की इस घटना में पुलिस अधिकारी और एक किशोर भी शामिल था. बच्ची से रेप के बाद उसे मंदिर से हटाया गया और उसे खत्म करने के लिए पास के जंगल में ले गए. जंगल में आरोपियों ने बच्ची के सिर को पत्थर से कुचला. इधर, घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने 17 जनवरी को बच्ची का शव जंगल से बरामद किया. मामले में पुलिस ने सभी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.