पीएनबी के बाद एक और सरकारी बैंक बैंक ऑफ इंडिया ने एक और ब्रांच को बंद करने का फैसला लिया है. साथ ही  बैंक अपनी कुछ और सुविधाओं में कटौती करने जा रहा है. इन कटौती के चलते आपके आसपास बैंक के ATM बंद हो सकते हैं. दरअसल बैंक ने अपने 200 ATM बंद करने का फैसला लिया है. बैंक ने इसके लिए संबंधित पक्षों को नोटिस भी जारी कर दिया है. अगली स्लाइड में जानिए कौन सी ब्रांच बंद करने का फैसला बैंक ने लिया है...

बैंक ऑफ इंडिया दुबई स्थित अपनी ब्रांच को बंद करेगा. यह प्रस्ताव सेंट्रल बैंक ऑफ युनाइटेड अरब एमिरेट्स (यूएई) ने मंजूर कर दिया है. अगली स्लाइड में जानिए आखिर क्यों लिया ये फैसला...

केंद्र सरकार ने पीएसयू बैंकों को 35 विदेशी ब्रांच को बंद करने का आदेश दिया था. इसके अलावा 69 विदेशी ब्रांच के काम काज की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि बैंक में हुए बड़े फ्रॉड के बाद वित्‍त मंत्रालय ने यह कदम उठाया था.

बैंक ने यह जानकारी अपने तिमाही परिणाम जारी करते वक्‍त दी थी.बैंक ने लिखित में बताया है कि वह अपने 200 एटीएम बंद करने जा रहा है, और इसके लिए उसने संबंधित पक्षों का नोटिस जारी कर दिया. हालांकि बैंक ने बंद होने वाले एटीएम की लिस्‍ट नहीं जारी की है.

फाइनेंशियल ईयर 2018 की तीसरी तिमाही में बैंक ऑफ इंडिया को 2341 करोड़ रुपए का घाटा हुआ था. बैंक ने रिपोर्ट में कहा है कि दिसंबर तिमाही में प्रोविजनिंग बढ़कर दोगुने से ज्‍यादा होने और ब्याज आय कम रहने का असर नतीजों पर पड़ा. पिछले फाइनेंशियल ईयर की तीसरी तिमाही में बैंक को 107.72 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था.