राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शिखर धवन की तूफानी पारी के बीच मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आईपीएल क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी में से एक नाबालिग भी पकड़ा गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक लैपटॉप, एक एलसीडी स्क्रीन, सात मोबाइल फोन, लाखों रुपए का हिसाब किताब और 58 हजार रुपए जब्त किए है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार, चंदन नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रमानंद नगर में एक मकान में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है. शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम ने मकान में दबिश दी. पुलिस को देखते हुए भाग रहे लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपियों के कब्जे से  सट्टा उपकरण सहित एक लैपटॉप कम्प्यूटर, एक एलसीडी एवं सट्टे का लाखों रूपये का हिसाब किताब की डायरी सहित कुल 7 मोबाईल फोन और 58,000 रुपये नगदी बरामद किए.


चंदन नगर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कि तो आरोपियों ने अपना नाम और पता बताया. जितेन्द्र रामानंद नगर का रहने वाला है. वहीं, दूसरा आरोपी जावेद पिता नौशाद निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहता है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.