नई द‍िल्‍ली. मशहूर कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा का नया शो 'फैम‍िली टाइम व‍िद कप‍िल शर्मा' 25 मार्च से शुरू हो चुका है। काफी समय से कप‍िल शर्मा के फैंस उनके शो का इंतजार कर रहे थे। इस शो में कप‍िल के कुछ पुराने साथी नजर आए, तो कुछ इस शो का ह‍िस्‍सा नहीं बन पाए। कप‍िल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्‍थी का रोल प्‍ले करने वाले सुनील ग्रोवर इस बार शो का ह‍िस्‍सा नहीं है। अब कप‍िल शर्मा के शो को लेकर एक बुरी खबर आई है। कप‍िल के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को लेकर दर्शकों ने रोचक प्रत‍िक्र‍िया नहीं दी है। 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' दरअसल एक गेम शो है, जिसमें आमंत्रित परिवारों को गेम खिलाए जाएंगे और ईनाम दिए जाएंगे। लेकिन सारे गेम इस तरह रखे गये हैं, जिनसे हास्य का भाव पैदा हो और प्रतिभागियों पर अधिक दबाव भी ना पड़े। सोशल मीडिया पर शो के लेकर मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर ऐसा मालूम होता है जैसे इस बार दर्शकों को उनका शो कुछ खास नहीं लगा। दर्शकों ने इस शो को बोर‍िंग करार द‍िया।

इस शो की रेटिंग आने में अभी वक्त है पर शो को सोशल मीडिया पर ऑडियंस से निगेटिव रिएक्शन्स मिले हैं। पिछले हफ्ते रानी मुखर्जी के साथ शेा की शूट‍िंग कैंसल करने के बाद शो मेकर्स और कप‍िल का व‍िवाद हो गया है। व‍िश्‍वसनीय सूत्रों की मानें, तो शो के मेकर्स बहुत जल्‍द शो के बारे में कोई फैसला ले सकते हैं। 

शो के मेकर्स ने कपिल शर्मा से एक प्रेंस कॉन्फ्रेंस करने के ल‍िए भी कहा है, लेक‍िन कप‍िल ने वक्‍त मांगा है। कुछ एप‍िसोड का रेस्‍पांस देखने के बाद कप‍िल मीड‍िया से बात करेंगे। पहले खबरें आई थीं क‍ि कप‍िल के नए शो के 26 एपिसोड्स ऑन एयर होंगे, लेक‍िन अब खबर है क‍ि अच्छी रेटिंग न म‍िलने की स्‍थ‍ित‍ि में 15 एपिसोड ही आ सकेंगे।