नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित के 'तेजाब' फिल्म के गाने 'एक दो तीन' को लेकर जमकर विवाद चल रहा है.  इस सुपरहिट गाने को 'बागी 2' फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. अब सवाल यह उठ रहा है कि जैकलिन वाला वर्जन अच्छा है या माधुरी दीक्षित वाला. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस चल रही है. इस जंग में जैकलिन के 'रेस 3' में को-स्टार सलमान खान भी कूद गए हैं. सलमान खान का मानना है कि जैकलिन फर्नांडिस ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गीत 'एक दो तीन' के रीमेक के साथ पूरा न्याय किया है.

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो का लिंक साझा करते हुए लिखा है, "मुझे यह गाना बेहद पसंद आया. जैकलिन ने सरोजजी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और पुराने गानों को जिंदा करते देखना शानदार है. मुझे गर्व हो रहा है. इंजॉय करो."

उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई 'जुड़वां-2' में वरुण धवन की भूमिका को भी सराहा. यह सलमान की 'जुड़वा' का रीमेक है.  'एक दो तीन' का नया वर्जन जैकलिन और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है. यह गीत मूल रूप से फिल्म 'तेजाब' में माधुरी पर फिल्माया गया था. इसकी कोरियोग्राफी सरोज खान ने की थी. यूट्यूब पर सोमवार को गीत जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई. जैकलिन, सलमान के साथ आगामी फिल्म 'रेस 3' में दिखेंगी.