कुछ कर गुजरने का जज्बा ही इंसान को कतार से अलग खड़ा करते है. वो जुनून ही है, जो इंसान को अलग पहचान देता है. ऐसे ही हमारे राज शांतनु, जिनके कारनामे को देखर हर कोई यही कहता है OMG! अजब-गजब है मेरा इंडिया.


यूपी के मुज़फ्फ़रनगर के रहने वाले राज दुनिया के ऐसे पहले शख्स हैं, जिन्होंने अनोखी वूड्स बाइक तैयार की है. इनकी बाइक पूरी तरह से लकड़ी की बनी हुई है. देशी स्टाइल में तैयार की गई स्टाइलिश बाइक जब सड़क पर सरपट दौड़ती है, तो देखने वालों की भीड़ लग जाती है.


राज ने अपनी इस बाइक का नाम वूडी पैशन रखा है. इस बाइक में 180 सीसी का इंजन लगा है जो इसे पावर फुल बना देता है. इंजन को ठंडा करने के लिए रेडियेटर भी लगा है. वही इस बाइक में स्पॉट्स बाइक के रेडियल टायर लगे हैं.ये बाइक एक लीटर पैट्रोल में 15 किलोमीटर चलती है. दो लोग इस पर आसानी से बैठकर सफ़र का आनंद ले सकते हैं. बाइक की हेड लाइट को अपने हिसाब से कंट्रोल किया जा सकता है.



इस बाइक में सबसे खास बात ये है कि इसमें कोई शॉकर नहीं दिया गया है. इसमें लगे स्पॉट्स, बाइक के रेडियल टायर, बाइक के सस्पेंशन का काम करते हैं. इस बाइक को बनाने में लगभग ढाई लाख रुपये की लागत आई.