पॉपुलर शो 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान के बीच का रोमांस इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है. लीड एक्ट्रेस पंक्ति यानी जन्नत जुबेर रहमानी के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन पर हुआ हंगामा अब तक खत्म नहीं हुआ है. अब इस हंगामे के बीच शो की लीड एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर को शो छोड़ने की बात कही है.

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी ने कहा है कि अगर शो में ऐसे ही इंटीमेट और किस‍िंग सीन रहे तो मैं शो में आगे काम नहीं कर सकूंगी. एक्ट्रेस की इस बात पर उनके पैरेंट्स भी पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पेरेंट्स प्रोड्यूसर से पिछले दिनों मुलाकात करके अपना पक्ष रख चुके हैं. अब अगर क्रिएटिव टीम उनकी बात पर गौर नहीं करती है तो उन्हें बोल्ड स्टेप उठाना ही होगा.

बता दें एक्ट्रेस जन्नत ने शो की डिमांड पर कई रोमांटिक सीन किए थे. लेकिन जब किस‍िंग सीन की बारी आई और उन्हें ठीक नहीं लगा तो उन्होंने अपनी मां को बुलाया.

पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस को सीन नहीं करने की कीमत शो से रिप्लेस कर चुकानी होगी. इसके लिए कई एक्ट्रेस को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया जा चुका है.

इस पूरी कंट्रोवर्सी पर एक्ट्रेस के पिता का कहना है कि मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है. जब हमने शो साइन किया था, तब हम ये फैसला ले चुके थे कि जन्नत को स्क्रीन पर क्या करना है और क्या नहीं. हम चाहते हैं कि वह अच्छे एक्टर के तौर पर उभर कर आए, ना कि एडल्ट सीन और किसिंग सीन करके.'

उन्होंने कहा, यह शो परिवारवाले देखते हैं. अगर मेकर्स इसे एडल्ट शो बनाना चाहते हैं तो हमें यह स्वीकर नहीं है. यहां तक कि सरकार भी 18 साल से पहले शादी की इजाजत नहीं देती.' बता दें सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा हैं.