जबलपुर । हनुमानताल बड़ी मदार टेकरी मैदान में सट्टा खिला रहे आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची हनुमानताल थाने की पुलिस टीम को आरोपी के घर की महिलाओं और क्षेत्रीय लोगों ने घेर लिया। विरोध बढ़ता देख टीम ने आनन-फानन में अतिरिक्त फोर्स को मौके पर बुलाया। लेकिन फोर्स के मौके पर पहुंचने से पहले ही पुलिस टीम लोगों को समझाइश देते हुए आरोपी को लेकर थाने पहुंच गई।


मंगलवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे सूचना मिली कि बड़ी मदार टेकरी मैदान में मो. फिरोज सट्टा पट्टी लिख रहा है। हनुमानताल स्टाफ मौके पर पहुंचा, तो पुलिस को देखकर फिरोज ने दौड़ लगा दी। यह देख पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच फिरोज के परिजन वहां पहुंच गए और महिलाओं ने पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते क्षेत्रीयजन भी विरोध करने लगे।


दो ने संभाली स्थिति अन्य लेकर पहुंचे थाने-


विरोध करने वाले को दो पुलिसकर्मी समझाते रहे। वहीं, अन्य पुलिसकर्मी धीरे से आरोपी फिरोज को गाड़ी में बैठाकर वहां से निकल गए। जब फिरोज नहीं दिखा, तो विरोध करने वाले शांत हो गए। इसके बाद वह दोनों पुलिसकर्मी भी वापस आ गए।


आरोपी के सट्टा खिलाने की सूचना कई दिनों से आ रही थी। मंगलवार दोपहर सूचना मिलते ही टीम वहां पहुंच गई। लेकिन वहां पुलिसकर्मियों का घेराव कर महिलाएं विरोध करने लगीं। लेकिन पुलिसकर्मी समझदारी का परिचय देते हुए आरोपी को थाने ले आए। प्रफुल्ल श्रीवास्तव, हनुमानताल टीआई