टीम इंडिया के सबसे शानदार फील्डर्स में से एक सुरेश रैना ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में जबरदस्त कैच लपका। श्रीलंका का पहला विकेट तीसरे ओवर की पहली बॉल पर गिरा। ये विकेट गुणाथिलके का था, जिनका मिडविकेट पर रैना ने हवा में उड़कर कैच लपक लिया। एक पल को तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि बॉल रैना के हाथ में चली गई है। कभी यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे रैना....



- करीब एक साल बाद टी20 टीम इंडिया में वापसी करने वाले सुरेश रैना कभी यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। इस टेस्ट को पास करने के बाद ही कोई प्लेयर टीम इंडिया में आ सकता है।

- लेकिन श्रीलंका के खिलाफ ट्राई सीरीज के टी20 मैच में रैना ने बाईं ओर डाइव लगाकर ना सिर्फ जबरदस्त फील्डिंग की, बल्कि अपनी जबरदस्त फिटनेस भी साबित की।


सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले इंडियन


- टी20 क्रिकेट में सुरेश रैना का ये 38वां कैच रहा। इसके साथ ही वो इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले टॉप 10 प्लेयर्स की लिस्ट में 7वें नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के शोएब मलिक (37 कैच) को पीछे छोड़ा। साथ ही पाकिस्तान के ही उमर अकमल (38 कैच) की बराबरी भी कर ली। एशिया में ये रिकॉर्ड अब रैना और अकमल के नाम है। इस लिस्ट में रैना टॉप इंडियन भी हैं। उनके बाद रोहित शर्मा हैं, जो अब तक टी20 में 29 कैच ले चुके हैं।