नई दिल्ली: Hate Story 4 की वीकेंड की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है. उर्वशी रौतेला, इहाना ढिल्लों, करण वाही और विवान भटेना की फिल्म का पहला वीकेंड अच्छा ही रहा है. फिल्म ने पहले तीन दिन में 12.57 करोड़ रु. कमा लिए हैं. उर्वशी रौतेला की बोल्डनेस से भरपूर 'हेट स्टोरी 4' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3.76 करोड़ रु. कमाए थे. फिल्म की शुरुआत धीमी रही थी, और 'हेट स्टोरी 4' को 'ए' सर्टिफिकेट भी मिला है, जिस वजह से ऑडियंस की संख्या कम हो जाती है. 'हेट स्टोरी 4' का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. शनिवार को फिल्म की कमाई में हल्का उछाल देखा गया था और इसने 4.19 करोड़ रु. कमाए थे. लेकिन रविवार को भी यह बढ़त कायम रही और फिल्म ने 4.62 करोड़ रु. कमाए. इस तरह फिल्म ने तीन दीन में 12.57 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

'हेट स्टोरी 4' को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले 'हेट स्टोरी' सीरीज की तीन फिल्में और भी रिलीज हो चुकी हैं. तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा था. इस तरह देखा जाए तो फिल्म का पहला वीकेंड ठीक-ठाक रहा है क्योंकि इसे ए सर्टिफिकेट मिला हुआ था. फिल्म का बजट भी लगभग 20 करोड़ बताया जाता है, ऐसे में फिल्म अगर अपने पेस को बनाए रखती है तो इसे अपनी लागत निकालने में ज्यादा दिक्कत नहीं आएगी.  

'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला बोल्ड अवतार में हैं, और उन्होंने इस किरदार के लिए जबरदस्त मेहनत भी की है. उर्वशी रौतेला अपने डांस और अदाओं को परफेक्ट बनाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी. फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या भी उर्वशी की मेहनत से काफी इम्प्रेस हैं और वे बताते हैं, "उनकी मेहनत 'आशिक बनाया आपने' गाने की सफलता से बखूबी दिख भी जाती है."  'हेट स्टोरी 4' 9 मार्च को रिलीज हुई है.