मुंबई अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद खबरों की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी इस खबर पर किसी ने भी मुहर नहीं लगाई है. हालांकि एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसे देख कर कहा जा सकता है कि सोनम और आनंद की सगाई हो गई है.


अपने कजिन मोहित मारवाह की शादी से लौटने के बाद सोनम मुंबई में एक इवेंट में शरीक हुईं. इवेंट में उनकी रिंग फिंगर में एक अंगूठी देखी गई. अंगूठी देख कर लगता है कि उनकी सगाई हो चुकी है.

इवेंट में उनसे उनकी शादी के बारे में  पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं मीडिया के सामने कभी अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती हूं.

एक रिपोर्टर ने उनकी रिंग के बारे में भी पूछा. इस पर उन्होंने जवाब दिया- नहीं, ये एंगेजटमेंट रिंग नहीं है, लेकिन अगर ये होती भी तो क्या मैं आपको बताती ?


 खबरें आई थी कि मोहित की शादी के दौरान ही सोनम और आवंद ने सगाई कर ली थी, लेकिन संजय कपूर ने इन खबरों को अफवाह बताया था.

विराट और अनुष्का की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद कहा जा रहा था कि सोनम भी देश से बाहर ही शादी करेंगी, लेकिन Brides Today से बात करते हुए उन्होंने कहा था- मैं सिर्फ अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही शादी करूंगी. मैं इंडिया में ही शादी करना पसंद करूंगी क्योंकि दुनिया में यही मेरी फेवरेट जगह है.


 फिल्मों की बात करें तो सोनम अपने होम प्रोडक्शन 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर हैं. फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म इस साल 1 जून को रिलीज होगी.