नई दिल्ली: टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने शादी कर ली है. उनकी शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा ने हितिशा के साथ शादी रचाई. उन्होंने अपनी शादी काफी प्राइवेट और गुपचुप तरीके से की. 38 साल के गौरव ने शादी अपने होमटाउन शहर यानी दिल्ली में किया. ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर गौरव चोपड़ा के फैन क्लब ने शादी के फंग्शन की कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर किए गए हैं. हितिशा लाल रंग के लहंगे और शानदार ज्वेलरी के साथ नजर आ रही हैं, जबकि गौरव ने ऑफ-व्हाइट कलर में शेरवानी पहनी हुई है.

गौरव ने शेरवानी के साथ मरून वेलवेट रंग का शॉल अपने कंधे पर रखा हुआ था. गौरव और हितिशा की शादी में केवल उनके फैमिली मेंबर्स और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए. इस शादी में बिग बॉस सीजन 10 में को-कंटेस्टेंट के रूप में रहे उनके साथी व दोस्त करण मेहरा भी पहुंचे. इस दौरान करण की पत्नी निशा रावल भी मौजूद रहीं. आइए देखते हैं गौरव चोपड़ा के शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो.

मीडिया में पहले खबरें आई थी कि गौरव चोपड़ा टीवी की नागिन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के अच्छी दोस्त थे. दोनों ही एक साथ रिएलिटी शो 'पति पत्नी और वो' में एक साथ नजर आ चुके हैं. गौरव ने टीवी पर 'डोली अरमानों की', 'गुलमोहर ग्रांड', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'उतरन' जैसे प्रोग्राम में काम कर चुके हैं.