मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक बेकाबू कार ने कई वाहनों और राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद नजदीक के अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने तोड़फोड़ कर दी.

जानकारी के अनुसार, घटिया थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कर ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों ने भी बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि कार ने पहले पैदल जा रहे लोगों को टक्कर मारी. इसके बाद दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद नजदीक के अस्पताल में घायलों को लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर उपलब्ध नहीं थे. इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने तोड़फोड़ कर दी. ग्रामीणों ने शव को अस्पताल के सामने चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया, जिससे इंदौर कोटा मार्ग बंद हो गया.

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश देने की कोशिश की, लेकिन वह शव को हटाने के लिए राजी नहीं हुए. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.