भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को जान से मारने की धमकी दी गई है.

भाजपा नेताओं के अनुसार चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में सार्वजनिक मंच से प्रभात झा को धमकी दी गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में खुले मंच से इस तरह की धमकी को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत की है.

बीजेपी के अनुसार कोलारस औऱ मुंगावली चुनाव को प्रभावित करने की कोशिशें की जा रही है, इसलिए चुनाव आयोग से इस मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस का भी एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि मतदाता सूची में भारी गड़बड़ी की जा रही है. कांग्रेस के मुताबिक मुंगावली और कोलारस के चुनावों में मतदाता सूची में बूथस्तर पर गडबड़ी हो रही है.

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को 90 पेज की मतदाता सूची की कॉपी भी सौंपी, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मतदाता सूची में एक शख्स का नाम 3-3 मतदाता सूचियों में है. जो किसी बड़े फर्जीवाड़े की ओर इशारा करता है. कांग्रेस ने शिकायत करके दोषी अफसरों पर कार्रवाई की मांग की है.