यदि मेकओवर कराने से किस्मत चमक सकती है और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। मेकओवर कराने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश कुमार की किस्मत खुल गई है। उनके हाथ साउथ फिल्म का बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। उन्हें तमिल फिल्म का ऑफर मिला है। इतना ही नहीं उन्होंने मेकओवर करवाने के साथ ही अपना नाम भी चेंज कर लिया है। उन्होंने अपना नाम लोवी शरना रख लिया। वे चाहती है कि उन्हें लोवी के नाम से पुकारा जाए। मार्च में शरू करेंगी फिल्म की शूटिंग...

फिल्म में वे किस हीरो के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ये अभी क्लियर नहीं है। हालांकि, वे अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू करेंगी। ये फिल्म तारा प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है। उन्होंने एक एजेंसी के साथ भी कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है, जो लोवी की ब्रांडिंग का काम करेगी।

बिग बॉस सीजन 11 की प्रतिभागी रहीं

लोकेश, बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कॉमनर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ट्रांसफॉर्मेशन के बाद वो अक्सर अपने फोटोज यहां पोस्ट करती रहती हैं।उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटोज में उनका फैट काफी कम लग रहा है। बता दें, लोकेश लंबे टाइम से अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। वो अक्सर सोशल हैंडल पर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। लोकेश इस रियलिटी शो के बाद खासी फेमस हुईं थी। शो से बाहर हो जाने के बाद उन्होंने अपने लुक पर काफी काम किया और मेकओवर करवाया था। 26 साल की लोकेश दिल्ली की रहने वाली हैं। 24 मार्च, 1991 को जन्मीं लोकेश को गाना गाने, डांस करने के अलावा ट्रेवलिंग का बेहद शौक है। उन्होंने इकोनॉमिक्स में मास्टर डिग्री हासिल की है।