छत्तीसगढ़ में सूबे के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रविवार को अल्प प्रवास पर कवर्धा पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में सीएम रमन सिंह ने कहा कि बजट से कवर्धा जिले को सौगात मिली है. शिक्षा, खेल, सिंचाई और कृषि के क्षेत्र में महत्वपूर्ण स्वीकृति मिली है. उन्होंने कहा कि इसमें कवर्धा जिले के लिए दो बेहद महत्वपूर्ण विश्वविद्यालय खोले जाने की स्वीकृति मिली है.


वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा,  'राजनांदगांव में सबका स्वागत है. मैं यहां से चुनाव लड़ता हूं, अन्य लोगों को भी यहां से चुनाव लड़ने के लिए मैं आमंत्रित करता हूं.'


इसके बाद रेल लाइन के काम को लेकर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि इस दिशा में काफी तेजी से काम हो रहा है. अभी थोड़े दिन भूमि अधिग्रहण का काम शुरू किया जाएगा. इसमें अभी नीचले लेवल का बचा है. डोंगरगढ़-कवर्धा-बिलासपुर रेल लाइन का काम रेल की रफ्तार होने की बात कही है.


बता दें, इस दौरान पुलिस लाइन हेलीपैड पर ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोशीला स्वागत किया. उनके साथ सांसद अभिषेक सिंह भी कवर्धा पहुंचे. मुख्यमंत्री कुछ देर के लिए पुलिस गेस्ट हाउस में रुके कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके बाद बजट को लेकर पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद सीएम हेलीपैड से जशपुर के लिए रवाना हो गए.