मध्य प्रदेश की राजनीति में कांग्रेस विधायक और गुजरात में पिछड़ा वर्ग के नेता के रूप में उभरे अल्पेश ठाकोर की सक्रियता के साथ ही भाजपा ने जवाबी हमले शुरू कर दिए है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने अल्पेश पर हमले के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सहारा लिया है.


राजधानी भोपाल में अल्पेश ठाकोर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ ही देर बाद संवाददाताओं से बातचीत में नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओबीसी वर्ग से आते हैं और वे सभी धर्मों को साथ में लेकर चलते है.


उन्होंने अल्पेश के मध्य प्रदेश में पिछड़ा वर्ग की लड़ाई लडने के बयान पर भी पलटवार किया. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कोई भी आंदोलन मध्य प्रदेश की धरती पर जन्म नहीं लेगा.


अल्पेश ठाकोर ने क्या कहा...!



गुजरात में पिछड़ा वर्ग के नेता के तौर पर उभरे और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने अब चुनावी साल में मध्य प्रदेश का रुख किया है. मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे अल्पेश ठाकोर ने कहा कि प्रदेश में सरकार की नीतियों के खिलाफ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी के साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे.


राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत में अल्पेश ठाकोर ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में पिछड़े वर्ग का विकास नहीं हो रहा है. अल्पेश ने कहा कि ओबीसी वर्ग के लिए के लिए सरकारी की योजनाओं पर अमल नहीं हो रहा है. उन्होंने पिछड़ी जातियों के हक और अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ने की बात भी कही है.


अल्पेश ने कहा कि पिछड़ी जाति के लोगों के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी. मध्य प्रदेश में अगले तीन महीनों में पिछड़ा वर्ग के एक बड़े सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. अल्पेश ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस के घोषणा पत्र में ओबीसी की विकास के बिंदु शामिल करने पर भी चर्चा होगी.